ऐश्वर्या राय बच्चन एक अच्छी मां हैं और हमने देखा है कि वह चार साल की आराध्या बच्चन का कैसे अच्छी तरह ख्याल रखती है। वह जहां भी यात्रा करती है, आराध्या की रूटीन के अनुसार ही करती है और हमेशा उसे अपने साथ रखती है। यहां तक कि उनकी हाल ही में आयी फिल्में जजाबा और सरबजित की शूटिंग के दौरान, उन्होंने आराध्या को सेट पर ही रखा था। वह मेड्स की बहुत ही कम मदद का उपयोग करती है और अपनी बेटी के सभी कार्यों को स्वयं करती है।

जब वह कान उत्सव में भाग लेकर लौटीं तो हमने ऐश्वर्य की बाहों में आराध्या को देखा। छोटी बच्ची ने ऐसा क्या कर दिया था, ऐश्वर्या ने एक प्रमुख अखबार को पूरी कहानी बताई कि आखिर हुआ क्या था!

“एक बार जब हम चल रहे थे, वह एक बढ़िया मूड में थी, जैसे ही लोग फोटो क्लिक करते थे वह हँस देती थी और कुछ अजीब बात कह देती थी। लेकिन, जब लोगों ने उसके पास आना शुरू कर दिया, तब मुझे उसे उठाना पड़ा क्योंकि यह सब संभालने के लिए अभी बहुत छोटी है। मुझे भीड़ के बीच से अपना रास्ता बनाते हुए जाना था। यह सिर्फ एक सुरक्षात्मक प्रवृत्ति है, मैं उसे अपने पास ही रखती हूं “, एश ने यह कहते हुए उद्धृत किया।

जब हवाई अड्डे पर आराध्या के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने समझाते हुए बताया, “आराध्या ने जन्म से यह सब देखा है और मुझे लगता था कि वह इसके लिए तैयार होगी। लेकिन जब आराध्या ने इन लोगों (फोटोग्राफर्स) को आते देखा, तो वह सहम गयी और फर्श पर ही बैठी रही। मुझे पता चल चुका था कि अब मेरे लिए उसे बाहों में उठा लेने का समय था, मैं सिर्फ सभी को सुरक्षित रखना चाहती हूँ, अपनी बच्ची सहित”।

http://hbnteam.com/wp-content/uploads/2018/01/12345678-1.jpghttp://hbnteam.com/wp-content/uploads/2018/01/12345678-1-150x150.jpgAdminHINDI
ऐश्वर्या राय बच्चन एक अच्छी मां हैं और हमने देखा है कि वह चार साल की आराध्या बच्चन का कैसे अच्छी तरह ख्याल रखती है। वह जहां भी यात्रा करती है, आराध्या की रूटीन के अनुसार ही करती है और हमेशा उसे अपने साथ रखती है। यहां तक कि...